< झांसी में कोरोना पाॅजिटिव मरीज की खबर पर क्या बोले डाॅक्टर Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News @आकाश कुलश्रेष्ठ, झाँसी

"/>

झांसी में कोरोना पाॅजिटिव मरीज की खबर पर क्या बोले डाॅक्टर

@आकाश कुलश्रेष्ठ, झाँसी

माह के प्रथम दिन कोरोना पॉजिटिव मरीज का एक मामला झाँसी के मेडिकल कालेज में सुनने को मिला। दरअसल मामला कुछ और ही है आपको बता दें कि झाँसी के महारानी लक्ष्मी बाई मेडिकल कालेज में डॉक्टर ट्रेनिंग ले रहे एक छात्र को कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आग की तरह फैल गई तथा उस मेडिकल डॉक्टर छात्र को कोरोना पॉज़िटिव बताया गया।

यह भी पढ़ें : घर में दीप जलाकर श्री राम जन्मोत्सव मनाने की अपील

जानकारी के अनुसार मेडिकल कालेज में डॉक्टर की ट्रेनिंग ले रहे छात्र की पत्नी जो कि कोरोना पॉजिटिव है एवं क्वारेंटाइन है। वह इंदौर में निवास करती है, वह अपने पति से झाँसी में मिलने के लिए आई थी। उसका सम्पर्क उसके डॉक्टर पति से हुआ। डॉक्टर छात्र ने यह बात अपनी पत्नी के इंदौर वापस जाने के बाद स्वयं बताई एवं स्वयं की जांच कराने का आग्रह किया।

फिलहाल डॉक्टर छात्र को मेडिकल कालेज में बने आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है एवं सैम्पल जांच के लिए लखनऊ भेज दिया गया है। साथ ही सात डाॅक्टरों सहित 25 अन्य लोगो को होम क्वारेंटाइन के लिये बोला गया है। जांच के परिणाम आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा तथा साथ ही उस डॉक्टर छात्र से डायरेक्ट कॉन्टेक्ट्स की भी जांच की जाएगी। यह जानकारी मेडिकल कालेज की कोरोना पर कार्यरत टीम के एक डॉक्टर से वार्तालाप के दौरान बुन्देलखंड न्यूज़ के संवाददाता को प्राप्त हुई।

अन्य खबर

चर्चित खबरें